एक कुत्‍ते और मानव के मध्‍य भावात्‍मक संबंध को दर्शाती एक लघु फिल्‍म

द्रिश्य 3 कला व सौन्दर्य
06-03-2022 10:26 AM
Post Viewership from Post Date to 05- Apr-2022
City Subscribers (FB+App) Website (Direct+Google) Email Instagram Total
3075 249 3324
डिज्नी फीस्ट (Disney's Feast)की दावत दर्शकों को एक आदमी के प्रेम प्रसंग के माध्यम से एक यात्रा पर ले जाती है, जिसे उसके पालतू बोस्टन टेरियर (Boston Terrier) की आंखों से देखा जा सकता है। आदमी के द्वारा बचाया गया पिल्ला उसके साथ एक नए जीवन की शुरूआत करता है, भोजन के विकास के माध्यम से, अपने कटोरे में भोजन करते करते वह बड़ा हो रहा होता है, जब तक उसका मालिक एक नई महिला मित्र से नहीं मिलता वह प्रसन्‍नता उसके साथा खाते खाते बड़ा हो रहा होता है। "रात के खाने के बारे में कुछ खास है।" निर्देशक पैट्रिक ओसबोर्न (Patrick Osborne) के अनुसार, आकर्षक वॉल्ट डिज़्नी एनिमेशन स्टूडियो (Walt Disney Animation Studios) लघु फिल्‍म के लिए यह एक सरल प्रेरणा है। अपने ग्राफिक आकार और चमकीले रंगों के साथ, दावत, जैसा कि शीर्षक से पता चलता है, भोजन के बारे में एक कहानी है। लेकिन यह एक प्रेम कहानी और एक जीवन की कहानी भी है जिसे कुत्‍ते की आंखों के माध्यम से अनुभव किया जा सकता है, क्योंकि इस क्रियात्‍मकता के माध्‍यम से मानवीय और कुत्‍ते के बच्‍चे के मध्‍य रिश्‍ते को समझाने का प्रयास किया गया है। सात साल के वॉल्ट डिज़्नी एनिमेशन स्टूडियो एनिमेटर (Walt Disney Animation Studios animator) की लघु फिल्‍मों के लिए प्रेरणा का मुख्य स्रोत 1 सेकंड एवरीडे—यद्यपि एक ट्विस्ट के साथएक ऐप था। विचार का वर्णन करते हुए, पैट्रिक (Patrick) कहते हैं, "ऐसा लगा कि शायद हम मेज के नीचे एक कुत्ता प्राप्‍त कर सकते हैं और इस नए परिवार के साथ अपना जीवन दिखा सकते हैं और मानव जीवन को पृष्ठभूमि में रहने दें।" लघु के लिए अवधारणा सरल थी, लेकिन योजना जटिल थी।

संदर्भ:
https://bit।ly/34gv6yH
पिछला / Previous अगला / Next

Definitions of the Post Viewership Metrics

A. City Subscribers (FB + App) - This is the Total city-based unique subscribers from the Prarang Hindi FB page and the Prarang App who reached this specific post.

B. Website (Google + Direct) - This is the Total viewership of readers who reached this post directly through their browsers and via Google search.

C. Total Viewership — This is the Sum of all Subscribers (FB+App), Website (Google+Direct), Email, and Instagram who reached this Prarang post/page.

D. The Reach (Viewership) - The reach on the post is updated either on the 6th day from the day of posting or on the completion (Day 31 or 32) of one month from the day of posting.